Show Mobile Navigation

Random Post

Featured Post 8

Entertainment News

Friends Link

Thursday 22 January 2015

, , , , ,

चुनावी माहौल देख बीजेपी अपनी विचारधारा के साथ जनता के सामने

Archana Singh 2paltak - 23:13

लखनऊ. साल 2014 में देश में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में अपने पुराने जनाधार को प्राप्त करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी विचारधारा और मुख्य मुद्दों राम मंदिर निर्माण, समान नागरिक संहिता और धारा 370 के मुद्दों को लेकर जनता के बीच पहुँची. भाजपा की यह कोशिश है कि वह लोगों का विश्वास जीतने में सफल रहे जो पिछले 10 वर्षों से उससे दूरी बनाए हुए है.





यूपी में बीजेपी प्रदेश इकाई के युवा नेता और प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि बीजेपी ने राममंदिर निर्माण का मुद्दा कभी छोड़ा नहीं था. बीजेपी इन मुद्दों के साथ हमेशा जनता के बीच बनी रहेगी.


ध्यातव्य है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी पिछले दिनों अपने गोरखपुर प्रवास के दौरान सार्वजनिक तौर पर कहा था कि अगर बीजेपी को अपनी सरकार बनानी है तो पार्टी को राम मंदिर मुद्दा़, धारा 370 और समान नागरिक संहिता जैसे अपने पुराने एजेंडे पर लौटना ही होगा क्योंकि ये मुद्दे ही भाजपा की पहचान हैं तथा राष्ट्र-हित में आवश्यक हैं.


प्रदेश महामंत्री पंकज ने कहा कि प्रत्यक्ष विदेशी निवेश और कोयला ब्लॉक आवंटन का मुद्दा कांग्रेस के लिए आत्मघाती साबित होगा और देश में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी.

0 comments:

Post a Comment