Show Mobile Navigation

Random Post

Featured Post 8

Entertainment News

Friends Link

Wednesday 12 June 2013

Archana Singh 2paltak - 04:40
गाना: दिल ये बेक़रार क्यूँ है
फिल्म: प्लेयर्स
गायक: मोहित चौहान, श्रेया घोषाल
गीत: आशीष पंडित
संगीत: प्रीतम चक्रबोर्टी

    क्यूँ रातों को मैं अब चैन से सो न सकूँ ओ...
क्यूँ आता नहीं मुझे दिन में भी चैन-और-सुकून ओ...
क्यूँ ऐसा होता है मैं खुद से ही बातें करून
क्यूँ तू जो बोले कोई सूने न वोह मैं ही सूनु
दिल ये बेक़रार क्यूँ है इस पे धुन सवार क्यूँ है
क्यूँ है ये खुमार क्यूँ है तू बता
तेरा इंतज़ार क्यूँ है तुझपे ऐतबार क्यूँ है
क्यूँ है ये खुमार क्यूँ है तू बता
तू बता... तू बता...

क्यूँ तुझे देखे बिना आता नहीं दिल को सबर ओ...
क्यूँ तेरे चेहरे से हटती नहीं यह नज़र ओ...
क्यूँ तुझे पाके मुझे रहता है खोने का डर ओ...
क्यूँ तेरे सीवा सारी दुनिया से हूँ मैं बेखबर
दिल ये बेक़रार क्यूँ है इस पे धुनं सवार क्यूँ है
क्यूँ है ये खुमार क्यूँ है तू बता
तेरा इंतज़ार क्यूँ है तुझपे ऐतबार क्यूँ है
क्यूँ है ये खुमार क्यूँ है तू बता
तू बता... तू बता...

ये प्यार है जो तुझे हो गया है ना जाने क्यूँ तू इस से था बेखबर
जो आज कल यह तुझे हो रहा है नहीं और कुछ प्यार का है असर
क्यूँ तेरे जलवो का छटता नहीं है धुंआ ओ...
क्यूँ चले हवा तोह लगे की जैसे तुने छुआ ओ...
क्यूँ मांगता है दिल तेरे लिए रोज दुआ ओ...
क्यूँ हो रहा जो पहले मुझे ना हुआ
दिल ये बेक़रार क्यूँ है इस पे धुन सवार क्यूँ है
क्यूँ है ये खुमार क्यूँ है तू बता

तेरा इंतज़ार क्यूँ है तुझपे ऐतबार क्यूँ है
क्यूँ है ये खुमार क्यूँ है
तू बता - ३

0 comments:

Post a Comment